सात फेरों पर भारी पहला प्यार: गर्भवती साल भर बाद प्रेमी के घर पहुंची, कहा- शादी इनसे ही होगी..

Spread the love

रामपुर :मसवासी क्षेत्र के गांव की युवती शादी के एक साल के बाद ससुराल छोड़कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। युवक के परिजन अचानक विवाहिता के आ जाने से हैरान रह गए। वह प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है। इस मामले को सुलझाने के लिए गांव में पंचायत का दौर चल रहा है। फिलहाल बात किसी नतीजे पर नहीं पहुंची। युवती के गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी जब युवती के परिजन को हुई तब उन्होंने युवती पर घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। इसके बाद भी दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला चलता रहा।

यह भी पढे पटवारी और एई-जेई भर्ती पेपर लीक मामले में फरार 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

युवती के परिजन ने उसका रिश्ता कर दिया और दूसरे गांव के युवक से उसका विवाह करा दिया। लगभग एक साल से विवाहिता अपने मायके में रहती थी। वह गर्भवती भी है। रविवार की देर शाम वह पति को छोड़कर प्रेमी के घर पहुंच गई। विवाहिता ने प्रेमी के परिजनों से कहा कि वह उससे शादी कर और उसके साथ ही रहेगी।

युवक के परिजन ने उसे बहुत समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। वह बार-बार पति को छोड़कर प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है। प्रेमी युगल सजातीय हैं इसके चलते गांव में पंचायत का दौर चल रहा है।अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *