PM मोदी ने नवरात्री में लिखा गरबा सांग, तो अक्षय कुमार दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया…

Spread the love

नवरात्रि सीज़न के आगमन के साथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर माडी नामक एक नया नवरात्रि गाना साझा किया। यह गीत, जो नवरात्रि उत्सव की महिमा और गुजरात की जीवंत परंपराओं का जश्न मनाता है, प्रधान मंत्री द्वारा स्वयं लिखा गया है। हाल के दिनों में दिव्य कुमार ने गाने को अपनी आवाज दी है। संगीत मीत ब्रदर्स के मनमीत सिंह और हरमीत सिंह ने तैयार किया है।

अक्षय कुमार ने इस गाने पर प्रतिक्रया देते हुए कहा पीएम मोदी के एक्स को रिपोस्ट करते हुए लिखा, “ये अमेजिंग है नरेंद्रमोदी जी! सर अब आप हमारे फील्ड में भी…हम कहां जाएं? आपको और सभी को शुभ नवरात्रि,….”

प्रधानमंत्री मोदी के युटूयब चैनल पर भी इसे पोस्ट किया गया है.

वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ”शुभ नवरात्रि हमारे सामने आ रही है, मुझे पिछले सप्ताह के दौरान मेरे द्वारा लिखा गया एक गरबा गीत साझा करते हुए खुशी हो रही है। उत्सव की लय को सभी को गले लगाने दें! मैं इस गरबा को आवाज और संगीत देने के लिए @MeetBros, दिव्य कुमार को धन्यवाद देता हूं।

नए ट्रैक पर प्रतिक्रिया देते हुए, किसी ने यूट्यूब पर टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “यह वीडियो मेरे द्वारा अब तक देखे गए सबसे सांस्कृतिक/प्रफुल्लित करने वाले लघु वीडियो में से एक है! भारतवासी कितने खुश नजर आ रहे हैं! पीएम मोदी को शुभकामनाएं।”

एक अन्य यूज़र ने प्रशंसा की, “बहुप्रतिभाशाली पीएम- वह गीतकार, बहुमुखी नेता, साहसी निर्णय लेने वाले, महान संचारक, महान वक्ता आदि हैं। एक अन्य ने कहा, “पीएम मोदी की ओर से एक पूर्ण संगीतमय आनंद! यह गीत वास्तव में हमारे राष्ट्र की भावना को व्यक्त करता है। आइए एक साथ जश्न मनाएं।”


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *