सातवीं के छात्र ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म ,ऐसे हुआ खुलासा

Spread the love

देहरादून:  रायपुर से एक दिल को दहला देने वाला ममाला समाने आया है . जहां पर सात साल के बच्चे को अश्लील वीडियो दिखाकर एक सातवीं के छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रायपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उनका सात साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था। आरोपित, बच्चे को चीज दिलाने के बहाने अपने घर पर ले गया, और उसे अश्लील वीडियो दिखाई। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ कुकर्म किया। रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चार माह पुरानी है घटना

रायपुर ग्राम निवासी एक 12 वर्षीय छात्र ने अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाकर उसके सात वर्षीय बेटे के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि यह घटना करीब चार माह पुरानी है लेकिन पीड़ित के पिता के बीते बुधवार को शिकायत दर्ज कराने के बाद यह मामला प्रकाश में आया।

सातवीं का छात्र है आरोपित

पीड़ित के पिता ने बताया कि उसका बेटा कक्षा तीन तथा आरोपित 7वीं कक्षा का छात्र है और वह उसके पड़ोस में रहता है। बताया कि उसका बेटा जब घर के बाहर खेल रहा था तो आरोपित छात्र ने चीज दिलाने का लालच देकर उसे अपने घर ले गया और उसे अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को न बताने के लिए कहा।

दोनों परिवारों को इस घटना के बारे में एक दिन बाद ही पता चल गया था, लेकिन उन्होंने पुलिस को इसकी रिपोर्ट नहीं करने का फैसला किया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *