रैंप वॉक करते-करते अचानक नाचने लगीं ऋतिक की GF, डांस देख पब्लिक हुई हैरान

Spread the love

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले लंबे समय से सुर्खियों में हैं| ऋतिक अपने से 13 साल छोटी सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. दोनों का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है| हालांकि, अब तक कपल ने इन खबरों पर ठप्पा नहीं लगाया है, लेकिन जिस तरह दोनों साथ घूमते हैं, साथ वेकेशन पर आते-जाते हैं, एक-दूसरे के परिवार के साथ समय बिताते हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार भरे पोस्ट शेयर करते हैं, उससे साफ है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में सबा को अक्सर ऋतिक रोशन से अपने रिश्ते को लेकर ट्रोल किया जाता है. हालांकि, सबा को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता.

इस बीच सबा आजाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.}|ये वीडियो लैक्मे फैशन वीक 2023 का है, जिसमें सबा ग्लिटरी पीच कलर का क्रॉप टॉप, पैंट और जैकेट पहना है. इसके साथ उन्होंने स्पोर्ट शूज पहने हैं और हैवी मेकअप किया है. इसके साथ ही सबा क्रिम्प्ड हेयरस्टाइल किए रैंप पर अजीब अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं|सबा का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिस पर लोगों के अजीब-गरीब कमेंट आ रहे हैं|

यूजर्स के कमेंट से एक बात तो साफ है कि सबा आजाद का डांस उन्हें पसंद नहीं आ रहा है. एक्ट्रेस-सिंगर के एक्सप्रेशन्स पर भी यूजर हैरान कर देने वाले कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स सबा को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘लगता है, इनमें माइकल जैक्सन की आत्मा आ गई है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘बहन कितनी पी ली है.

इतना मत पीया करो. झेल ही नहीं पा रही हो. ऐसे कौन डांस करता है.’ वहीं कुछ ऐसे भी यूजर हैं, जो अभिनेत्री को रानू मंडल से भी कंपेयर कर रहे हैं.बता दें, 37 साल की सबा आजाद पेशे से एक एक्टर होने के साथ ही जबरदस्त सिंगर भी हैं. इसके अलावा वह थिएटर डायरेक्टर म्यूजिशियन भी हैं. सबा Madboy/Mink नाम के बैंड का हिस्सा हैं और विदेशों में भी परफॉर्म करती हैं. उन्हें क्लासिकल बैले, जैज, ओडिसी और लैटिन जैसे डांस फॉर्म आते हैं और कंटेम्परेरी डांस की भी ट्रेनिंग ली है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *