पंजाबी एक्ट्रेस ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप,पढ़े क्या है पूरा मामला

Spread the love

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना वैसे तो अपने पंजाबी सॉन्ग्स को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है , लेकिन इस बार हिमांशी अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। हिमांशी ने हाल में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होनें “बिग बॉस 13” शो के घर के माहौल को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस हिमांशी ने यह भी बताया कि इस शो के कारण उन्हें बहुत मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था जिस्से उन्हे कई मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

हालांकि, शो में अच्छी परफार्मेंस ना कर पाने की वजह से उनकी जर्नी जल्द ही खत्म हो गयी थी। हिमांशी खुराना जब शो से बाहर आईं, तो सोशल मीडिया पर शहनाज गिल संग बिग बॉस के घर में हुई उनकी लड़ाइयों को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 के घर का अपना अनुभव बताया जिसमें उन्होनें मेकर्स और सलमान खान पर निशाना साधते हुए कई गंभीर आरोप लगाए ।

उन्होनें कहा “अगर आपके पास पावर है, इसका मतलब ये नहीं आप किसी की भी जिंदगी खराब कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि मैं वहां फिट नहीं हो सकती, लेकिन जब आप एक लड़ाई में घुसते हैं, तो आप भी टारगेट होते हैं। मैं चुप थी, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं कायर थी। मैं वहां पर सीनियर्स आर्टिस्ट की इज्जत के लिए शांत थी”। ये सब बोलते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि मैं परेशान हो गई थी ,मेरे लाईफ में सब कुछ ठीक था तब भी मैं खुश नही रह पा रही थी । मैंने इस बारे में अपनी टीम से बात की, साइकोलॉजिस्ट से भी मदद ली, लेकिन कोई फायदा नहीं मिला। आगे उन्होनें कहा जब मुझे कोई रास्ता नहीं दिखा तो मैंने आध्यात्मिकता का रुख कर लिया और आखिरकार मुझे अपने सारे सवालों के जवाब मिलने लगे और मैं पहले से बेहतर होने लगी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *