एशियन गेम्स में भारत के 100 पदक जीतने पर पीएम मोदी ने की खिलाड़ियों की सराहना:10 अक्टूबर को खिलाड़ियों से करेंगे मुलाकात

Spread the love

नई दिल्ली। चीन के हांगझोऊ में चल रहे एशियन गेम्‍स 2023 में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है। भारत की महिला कबड्डी टीम ने मैच में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। महिला टीम के गोल्ड मेडल जीतने के बाद भारत ने 100 मेडल का आंकड़ा छू लिया है। इस पल पर पूरे देश को गर्व है, क्योंकि अब तक किसी भी एशियन गेम्स में भारत ने 100 का आंकड़ा नहीं छुआ था।मालूम हो कि एशियन गेम्स के खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अक्टूबर को खास मुलाकात करेंगे। इस दौरान वे उन सभी खिलाड़ियों से मिलेंगे, जिन्होंने भारत का नाम ऊंचा किया है और इसको ऐतिहासिक गेम्स बना दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि एशियाई खेलों में भारत के 100 पदक हासिल करना एक उपलब्धि है।

पीएम मोदी ने किया पोस्ट

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, “एशियाई खेलों में भारत के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि! भारत के लोग इस बात से रोमांचित हैं कि हम 100 पदकों की उल्लेखनीय उपलब्धि तक पहुंच गए हैं। मैं अपने अभूतपूर्व एथलीटों को हार्दिक बधाई देता हूं, जिनके प्रयासों से भारत को यह ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल हुई है।”

पीएम मोदी ने कहा, “प्रत्येक विस्मयकारी प्रदर्शन ने इतिहास रचा है और हमारे दिलों को गर्व से भर दिया है। मैं 10 तारीख को हमारे एशियाई खेलों के दल की मेजबानी करने और हमारे एथलीटों के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं।”


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *