बिग बॉस फेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने मेट्रो में यात्री को पटक-पटक कर मारा, देखें वीडियो

Spread the love

बिग बॉस फेम और पॉपुलर फिल्म अभिनेत्री बॉबी डार्लिंग लंबे समय बाद एकाएक चर्चा में आ गई हैं. इस बार वह अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्की दिल्ली मेट्रो में साथी यात्री कि पिटाई करने के आरोप में चर्चा में हैं.

कहा जा रहा है कि दिल्ली मेट्रो में सफर करते वक्त उनका अपने सह यात्री से किसी बात पर झगड़ा हो गया और उन्होंने यात्री की बुरी तरह से पिटाई कर दी. मामला इतना बढ़ गया कि CISF जवान को बीच बचाव करना पड़ा.

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 19 सेकेंड के इस वीडियो में बॉबी डार्लिंग उस साथी यात्री को गंदी गालियां देती नजर आ रही हैं. जवाब में यात्री उन्हें वहां से जाने और कहीं और बैठने के लिए कहता है. हालांकि बॉबी उनकी एक नहीं सुनती और दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है.

दोनों के बीच हाथापाई होते ही एक सीआईएसएफ का जवान वहां आता है और विवाद को सुलझाने की कोशिश करता है. आखिरकार जवान की मेहनत रंग लाती है और दोनों मान जाते हैं.

बॉबी की इस वायरल वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि आखिर चलते-चलते की इस अभिनेत्री को क्या हुआ जो उन्हें इतना गुस्सा आ गया और उन्होंने चलती ट्रेन में साथी यात्री के साथ डर्टी फाइट कर दी. पढ़ें इस वीडियो पर यूजर्स के कमेंट…


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *