नौकरानी बनकर घर में की एंट्री, फिर मंदबुद्धि बेटे को वरमाला पहना बन गई पत्नी

Spread the love

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद में संपत्ति हड़पने वाले गैंग का खुलासा हुआ है। यहां एक प्रीती नाम की महिला ने कॉलेज मालकिन की 200 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी हड़पने की प्लानिंग की। प्रीति ने सबसे पहले मेड बनकर घर में एंट्री की फिर कॉलेज मालकिन को भरोसा दिलाया कि शादी के बाद उनके मंदबुद्धि बेटे का ख्याल रखेगी। कॉलेज मालकिन कैंसर पीड़ित थी। अगस्त में हॉस्पिटलाइज्ड हो गईं। प्रीति ने हॉस्पिटल के कमरे में ही उनके बेटे को वरमाला पहना दी, फोटो खिंचा लिया और पत्नी बन गई।

मामले का खुलासा तब हुआ जब कॉलेज मालकिन मां की मृत्यु पर बेटी आकांक्षा घर आई तो पता चला कि मंदबुद्धि भाई की हवा-हवाई शादी भी हो चुकी है। उन्होंने प्रीति से कहा कि अब उन्हें मेड की जरूरत नहीं है। तब प्रीति ने आकांक्षा को बताया कि वह इस घर की बहू बन चुकी है। यह जानकर आकांक्षा के पैरों तले जमीन खिसक गई। अच्छी बात ये रही कि कॉलेज मालकिन मरने से पहले प्रॉपर्टी की वसीयत अपने बेटे के नाम करके चली गई थीं।

पुलिस जांच में पता चला है कि प्रीति अब तक 7 शादियां कर चुकी है। वो ऐसे अमीर परिवारों को टारगेट करती है, जिनके बच्चे दिव्यांग हों, मंदबुद्धि हों या ज्यादा उम्र की वजह से शादी नहीं हो रही हो। ऐसे घरों में वो शादी करके अमीरों पर दहेज एक्ट, रेप केस, छेड़छाड़ केस लगाकर पैसा वसूलती है। इस गैंग में कुल 3 महिलाएं हैं जो ऐसा ही काम करती हैं। गाजियाबाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने फर्जी शादी कराने वाले बिचौलिए सचिन को गिरफ्तार किया है। अन्य की जांच की जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *