अक्षरा सिंह ने जैसे ही स्टेज से गाया ये गाना…चलने लगी कुर्सियां

Spread the love

भोजपुरी स्टार और जानी-मानी कलाकार अक्षरा सिंह…वैसे तो उनकी गजब की फैनफोलोइंग है. पर गणपति उत्सव कार्यक्रम के दौरान जो बवाल हुआ अक्षरा सिंह को लेकर…उसके बाद से लोग तरह-तरह की बातें करने लगे. दरअसल, उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गणपति उत्सव कार्यक्रम रखा गया था.और इस कार्यक्रम में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह शामिल हुईं थी.

अक्षरा सिंह जैसे ही स्टेज पर आईं…लोगों के बीच में हल्लागुल्ला शुरु हो गया. अक्षरा सिंह कार्यक्रम में आते ही लोगों से बातें की. प्रोग्राम में जैसे ही अक्षरा सिंह ने दो गाने गाए. उसके बाद जैसे ही तीसरा गाना शुरु हुआ. ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊवा…’ वैसे ही हंगामे के साथ कुर्सियां चलनी शुरु हो गई.अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में के दौरान भयंकर कुर्सियां चलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. हालात ऐसे बन गए कि 300 से अधिक सुरक्षा गार्ड और तीन थानों की पुलिस फोर्स भी शांति बहाल नहीं कर पायी. आखिर में अक्षरा सिंह को स्टेज शो बीच में छोड़ कर जाना पड़ गया.

हंगामा करने वालों की ओर से आरोप लगाया गया कि गणपति उत्सव के पवित्र कार्यक्रम में फूहड़ गाने गाए जा रहे है.गाना और डांस दोनों ही लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. प्रोग्राम में आई भीड़ अशलील गाने का आरोप लगाते हुए बेकाबू हो गई.जिसे संभालना ही नामुमकिन हो गया.प्रोग्राम के वायरल हुए वीडियो में कुर्सी चलाने लोगों के बीच कुछ पुलिस वाले भी दिखाई दिए. बेकाबू होती भीड़ के बीच कुछ कुर्सियां उनके भी सिर पर लगी.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *