गार्डेनिया बिल्डर के खिलाफ ग्लोरी निवासियों ने खोला मोर्चा

Spread the love

बड़ी संख्या में रेजिडेंट्स ने मेंटेनेंस चुकाने से किया इनकार

बिल्डर ने मनमाने ढंग से बनाई गई AOA को सौंपा मैनेजमेंट

Noida : गार्डेनिया एम्स ग्लोरी सेक्टर 46 समिति के निवासियों ने रविवार को एक बड़ी मीटिंग करके बिल्डर मनोज राय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। समिति के निवासियों का आरोप है कि बिल्डर में ऐसे लोगों को मैनेजमेंट सौंप दिया है जिन्होंने बिना स्थानीय निवासियों को भरोसे में लेकर चुपचाप एक AOA का गठन कर लिया| समिति के निवासियों ने सैकड़ो लोगों के दस्तक करके एक मेजरनामा नोएडा प्राधिकरण के सीईओ और जिलाधिकारी को दिया है।
गार्डेनिया ग्लोरी सोसायटी के बिल्डर ने अथॉरिटी का करोड़ों रुपया नहीं चुकाया है इस वजह से निवासी पहले से ही परेशान है और अब बिल्डर मनोज राय के इस कदम ने लोगों के मन में आक्रोश भर दिया है।


रेजिडेंट्स का प्रतिनिधित्व कर रहे आशीष सिन्हा का कहना है कि इस तरह की हरकतों से बिल्डर गार्डेनिया ग्लोरी के निवासियों में फूट डालने का काम तो कर ही रहा है साथ ही अथॉरिटी के निर्देशों का भी उल्लंघन कर रहा है।
ग्लोरी के निवासी और संघर्ष समिति के महासचिव अनुराग द्विवेदी के मुताबिक बिल्डर की मनमानी के खिलाफ रविवार को स्थानीय लोग जमा हुए और उन्होंने भारी तादाद में दस्तखत करके इस हरकत का विरोध किया। ग्लोरी के निवासियों ने तय किया है कि वह फिलहाल मेंटेनेंस नहीं चुकाएंगे और आगे और भी बड़े कदम उठाए जा सकते हैं। संघर्ष समिति की उपाध्यक्ष निर्मला शर्मा के मुताबिक बिल्डर के इशारे पर कुछ लोगों ने एक कमरे के अंदर आनंद-फानन में एक एसोसिएशन का गठन किया और उसे रजिस्टर करवा दिया। हालांकि इस संगठन को डेप्युटी रजिस्टार मेरठ इसे कालातीत घोषित कर चुके हैं। इस तथाकथित एसोसिएशन ने ना तो चुनाव करवाए और ना ही ग्लोरी निवासियों की सहमति ली।
इस मौके पर मौजूद महिलाओं का कहना था की सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं को लेकर आ रही परेशानी से ध्यान भटकने के लिए बिल्डर ने यह पूरा षड्यंत्र रचा है। संघर्ष समिति के लोग इस बार आर पार की लड़ाई के मूड में है और उन्होंने चुनौती देते हुए कहा है कि वह इस लड़ाई को सड़क से लेकर अदालत तक लड़ेंगे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *