महिला आरक्षी ने उत्तर प्रदेश पुलिस का बढ़ाया मान, कनाडा में हुए इस वर्ल्ड चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल

Spread the love

महिला आरक्षी सरिता शर्मा ने “कनाडा” में चल रहे “वर्ल्ड पुलिस ऑफ फायर गेम्स-2023” प्रतियोगिता में 03 KM स्टीपल चेस दौड़ में गोल्ड मेडल जीतकर उत्तर प्रदेश पुलिस का नाम रोशन किया है. “कनाडा” से गोल्ड मेडल जीतकर लौटी महिला आरक्षी सरिता शर्मा को एसएसपी सहारनपुर डाक्टर विपिन ताडा ने हाथ मिलाकर बधाई दी.

सहारनपुर में तैनात महिला पुलिसकर्मी की इस उपलब्धि के लिए खूब सराहना की गई. इस महिला पुलिसकर्मी ने न केवल यूपी पुलिस का मान बढ़ाया है, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को भी गौरवपूर्ण स्थान दिलाया है.

दुनियाभर की पुलिस विभागों के बीच हुए एक वैश्विक प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व यूपी पुलिस की महिला सिपाही ने किया. यह महिला सिपाही सहारनपुर में तैनात हैं. उन्होंने न केवल बेहतर प्रदर्शन बल्कि स्वर्ण पदक हासिल किया है. उनकी इस उपलब्धि पर सहारनपुर पुलिस और यूपी पुलिस दोनों ने ही हर्ष व्यक्त किया है.

कनाडा में हुई वर्ल्ड पुलिस ऑफ फायर गेम्स 2023 में गोल्ड मेडल जीतने वाली महिला सिपाही सरिता शर्मा का कहना है कि उनके पापा नहीं है. वो अपनी उपलब्धि के श्रेय अपनी मां और पुलिस विभाग को देती हैं. इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर उन्होंने कहा, “मेरे विभाग ने मुझे हमेशा आगे बढ़ाया है और लगातार बढ़ा भी रहे हैं. आज यूपी पुलिस का नाम रोशन हुआ है और मुझे खुद गर्व है कि मैंने इस तरीके से गोल्ड मेडल जीता है.”

सरिता ने विभाग के सभी अधिकारियों और एसएसपी सहारनपुर विपिन ताडा का धन्यवाद ज्ञापित किया. उन्होंने कहा कि अधिकारी मुझे लगातार सपोर्ट कर रहे हैं खेलने के लिए परमिशन दे रहे हैं. जिसके लिए वो उनकी आभारी हैं.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *