देश में रहना हैं तो योगी – मोदी को वोट करना हैं …., 4 यात्रियों को मारने वाले RPF कांस्टेबल का एक वीडियो वायरल

Spread the love

मुंबई :जयपुर-मुंबई ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल के कांस्टेबल द्वारा कथित तौर पर मारे गए चार लोगों में से दो मुस्लिम थे। घटना घटने के कुछ देर बाद ही इसके परेशान करने वाले दृश्य इंटरनेट पर सामने आ गए।

ऐसे ही एक वीडियो में, स्वचालित सर्विस राइफल लहराते हुए आरोपी को यह कहते हुए सुना गया: “अगर वोट देना है, हिंदुस्तान में रहना है, तो मोदी और योगी को… यही दो है।”

रिपोर्ट के मुताबिक, चार पीड़ितों में से दो की पहचान अब्दुल कादिर और असगर काई के रूप में हुई है। एक अन्य पीड़ित की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि गोलीबारी तब हुई जब एक चर्चा ने सांप्रदायिक रंग ले लिया और बहस छिड़ गई।

सुबह लगभग 5 बजे, सिंह ने सबसे पहले कोच संख्या बी-5 के अंदर सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) टीकाराम मीना पर गोली चलाई। इसके बाद उसने एस-6 कोच में जाने से पहले पैंट्री कार में अब्दुल कादिर और एक अज्ञात व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। जहां उसने जयपुर के एक चूड़ी विक्रेता असगर काई की गोली मारकर हत्या कर दी।

एक वीडियो में, आरोपी अधिकारी, कांस्टेबल चेतन सिंह, कथित तौर पर एक गंभीर रूप से घायल यात्री के बगल में खड़ा दिखाई दे रहा है, जिसका बहुत खून बह रहा है। वीडियो में अन्य यात्रियों को भी स्पष्ट रूप से सदमे में देखा जा सकता है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *