पीएम के बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोली- नकारात्मक नहीं, सकारात्मक राजनीति चाहते हैं लोग…

Spread the love

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के ईस्ट इंडिया कंपनी में भी इंडिया और इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में इंडिया वाले बयान पर पलटवार किया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी इतनी नकारात्मकता क्यों? उन्होने कहा कि राजनीति के चलते INDIA के लिए आपने नकारात्मक और अपमानजनक रूख अपना रखा है। बार बार देश के नाम के साथ नकारात्मक मायने जोड़ना आपके पद की गरिमा के प्रति उचित नहीं है।

प्रियंका गांधी ने ट्टीट करते हुए कहा कि Indian National Developmental Inclusive Alliance (INDIA) के मूल में संविधान की भावना है। देश के युवाओं को रोजगार, जनता को महँगाई से राहत, हर तबके की खुशहाली, किसानों-श्रमिकों की भलाई, महिलाओं को सुरक्षा व सहायता, देश में एकता, प्रेम व शांति का सकारात्मक एजेंडा है।

उन्होने कहा कि राजनीति के चलते INDIA के लिए आपने नकारात्मक और अपमानजनक रूख अपना रखा है। बार बार देश के नाम के साथ नकारात्मक मायने जोड़ना आपके पद की गरिमा के प्रति उचित नहीं है। उन्होने कहा कि देश के लोग नकारात्मक नहीं, सकारात्मक राजनीति चाहते हैं। संसद में मणिपुर पर देश आपकी बात सुनना चाहता है। देश महंगाई और बेरोज़गारी पर जवाब चाहता है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *