Auraiya Triple Murder :देवर के लिए धड़का भाभी का दिल, फिर हिल गया पूरा इलाका, जानें पूरा मामला

Spread the love

उत्तर प्रदेश के औरैया से ममता को शर्मासार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक मां ने अपने चार मासूम बच्चों को नदी में फेंक दिया. इससे तीन बच्चों की मौत हो गई और एक बच्चा बच गया. तीनों बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

फफूंद थाना क्षेत्र के अटा बरूआ गांव की रहने वाली महिला पति की मौत के बाद अपने देवर के साथ रहती है. महिला के पति की डेढ़ साल पहले मौत हुई थी. देवर ने बच्चों को रखने से मना किया तो महिला ने अपने चार बच्चों को मारने के इरादे से नदी में फेंक दिया. जिससे तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं एक बच्चा नदी के पास रोता हुआ मिला. पास में तीन बच्चे पानी में डूबे पड़े थे. जबकि एक बच्चा और महिला को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

बच्चों के मुंह से आ रहा था झाग

पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. जहां पर एक बच्चा मिला, जिससे जानकारी ली गई. एसपी ने बताया कि फफूंद थाना क्षेत्र के अटा बरुआ निवासी महिला प्रियंका पत्नी अवनीश कुमार अपने चार बच्चों के साथ केशमपुर घाट नदी पर गई हुई थी. जहां उसने अपने बच्चों को कुछ खिलाकर पानी में डुबो दिया और उन्हें छोड़ भाग गई. एक बच्चा सही सलामत मिला. बच्चों के मुंह से कुछ झाग से निकल रहा था.

एक बच्चा मिला सही सलामतआरोपी महिला के पति की मौत करीब डेढ़ साल पहले हो चुकी है. वह अपने देवर के साथ रह रही थी. बच्चे ने बताया कि मां आज हम चार भाइयों को लेकर यहां आई और कुछ खिलाकर हमें पानी में डुबो दिया. मुझे भी डुबोया था, लेकिन मैं बचकर पानी से निकला आया.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *