सिपाही ने फूंकी पुलिस की गाड़ी, पुलिस टीम पर झोंका फायर;जानें वजह

Spread the love

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के नवाबाद की बजरंग कॉलोनी में गुरुवार की देर रात यूपी पुलिस का सिपाही अपने भाई के साथ पुलिस टीम से भिड़ गया। बीच-बचाव करने पहुंचे दरोगा की वर्दी फाड़ दी। पुलिस टीम पर फायरिंग करने के साथ पीआरवी की गाड़ी फूंक दी। 

पीआरवी के पुलिसकर्मियों ने छिपकर जान बचाई। सूचना पर एसएसपी राजेश एस भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने घेरकर सिपाही को पकड़ लिया जबकि मुठभेड़ में उसका भाई गोली लगने से घायल हो गया। उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

बजरंग कॉलोनी निवासी सिपाही सुरेंद्र यादव महोबा के कबरई थाने में तैनात है। इन दिनों छुट्टी पर घर आया है। शुक्रवार रात करीब एक बजे उसका अपने भाई योगेंद्र से मकान को लेकर विवाद हो गया। दोनों में मारपीट होने लगी। सूचना मिलने पर पीआरवी पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने उनको समझाने की कोशिश की तब दोनों भाई पुलिस से ही उलझ पड़े।

विवाद बढ़ने पर बजरंग चौकी इंचार्ज पहुंच गए। दोनों भाई उनसे विवाद करने लगे और उनकी वर्दी फाड़ दी। इसके बाद सुरेंद्र अपने भाई योगेंद्र के साथ छत पर जा चढ़ा। दोनों राइफल से पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे। फायरिंग होने पर पीआरवी सिपाहियों में भगदड़ मच गई। उन लोगों ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई।

नीचे आकर दोनों भाईयों ने पीआरवी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। एसएसपी राजेश एस भी भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने किसी तरह घेरकर सिपाही सुरेंद्र को पकड़ लिया जबकि योगेंद्र राइफल लेकर फरार हो गया। योगेंद्र मेडिकल कॉलेज के पीछे जंगल की ओर भाग निकला। 

पुलिस टीम ने यहां उसको घेर लिया। पुलिस को देख योगेंद्र ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी गोली चलाई। पांव में गोली लगने से योगेंद्र घायल हो गया। एसएसपी राजेश एस के मुताबिक घायल योगेंद्र को मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया है। दोनों के पिता यूपी पुलिस में दरोगा हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *