अपराध रोकने में Noida Police Fail : कार सवार महिला को 2 किलोमीटर दौड़कर बरसाए ईंट-पत्थर, गुंडे बोले- जान से मार देंगे

Spread the love

नोएडा : गौतमबुद्ध नगर में अपराधियों का आतंक करीब 13 आईपीएस अफसर भी नहीं रोक पा रहे हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। यह पूरा मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है। जहां पर गुंडों ने महिला के ऊपर ईंट और पत्थर बरसाए। उसके बाद महिला को जान से मारने की धमकी दी। महिला के ऊपर हमला करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें दिख रहा है कि एक महिला कार चला रही है। बदमाशों ने आईएफएस विला के सामने से महिला का पीछा करना शुरू किया और 2 किलोमीटर तक महिला को दौड़ाया। उसके बाद महिला की कार के आगे गुंडों ने अपनी गाड़ी लगा दी। गुंडों ने सड़क पर महिला के ऊपर ईंट और पत्थर बसरा दिए।इस दौरान गुंडो ने महिला को जान से मारने की धमकी दी।

इस घटना में पुलिस का बयान

इस मामले में पुलिस का कहना है कि बीते 2 मई 2024 की रात में आईएफएस विला के सामने यह घटना हुई। जिसमें महिला और आरोपियों की गाड़ी मामूली रूप से आपस में टच हो गयी थी। जिसके बाद दोनों पक्षों की कहासुनी हो गई थी। आरोपियों द्वारा महिला की गाड़ी पर बोतल फेंक दी गई थी। इस प्रकरण में पीड़िता द्वारा किसी भी विधिक कार्यवाही के लिए मना किया गया था। थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच कर आवश्यक कार्यवाही की गई है। उक्त प्रकरण में गुण्डा एक्ट के अन्तर्गत कार्यवाही की जा रही है।

कैसे Noida Police Failed

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के दौरान गौतमबुद्ध नगर में अपराध का ग्राफ काफी ज्यादा बढ़ गया है। हत्याएं, लूट और छेड़छाड़ जिले में अब आम बात हो गई है। दिनदहाड़े महिलाओं से लूट हो रही है। अपहरण के बाद हत्या हो रही है। जिले में 13 आईपीएस अधिकारी है और उसे दोगुना पीपीएस अधिकारी हैं। उसके बावजूद भी अपराध रोकने में Noida Police Failed है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *