बागेश्वर बाबा ने खोली सीमा हैदर की पर्ची, नोएडा में मची खलबली

Spread the love

नोएडा: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के इन दिनों हर तरफ चर्चे हैं, पाकिस्तान की सीमा लांघकर सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के लिए भारत आ गई। ऑनलाइन गेम खेलते हुए ऐसा प्यार हुआ कि सीमा अपनी सीमा ही भुल गई और अपने 4 बच्चों के साथ भारत चली आईं।

लेकिन जब से सीमा हैदर भारत आईं है तब से वो कई सुरक्षा जांच एजेंसियों की रडार है क्योंकि सीमा हैदर जिस तरीके से भारत आई है,वो गैर कानूनी तरीका है। इसलिए उनपर शक करना भी लाजिमी हो जाता है। दूसरी तरफ सीमा हैदर के प्यार और भारत आने के मसले में बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री की एंट्री हो गई है।

दरअसल,ग्रेटर नोएडा में सीमा हैदर,सचिन के साथ रह रहीं है और यहीं पर बाबा धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन बीते कुछ दिनों से हो रहा है। मीडिया में बातचीत के दौरान सीमा ने कहा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री मुझे अच्छे लगते हैं, मुझे उनकी स्माइल पसंद है। सीम हैदर ने इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वोधीरेंद्र शास्त्री के दरबार में जाकर उनसे मिलना चाहती है पर पुलिस ने अभी उन्हें घर से निकलने की इजाजत नहीं दी है। पाकिस्तानी भाभी,, धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में जाकर अपनी पर्ची खुलवाना चाहती हैं, बागेश्वर धाम के अलावा वो मंदिर भी जाता चाहती हैं।

वहीं सीमा हैदर की इच्छा पर बाबा बागेश्रवर की तरफ से भी बयान आया है, बाबा बागेश्वर ने कहा कि अगर वो आईं तो पर्ची जरुर निकालूंगा और बागेश्वर धाम से ही उन्हें आगे का रास्ता मिल जाएगा।

बता दें कि सीमा हैदर सचिन के प्यार में इस कदर दिवानी हुई थी कि अपने 4 बच्चों के साथ सरहद पार करके वो हिंदुस्तान में कदम रखने में कामयाब हो गई, सीमा हैदर का कहना है कि वह नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में सचिन से शादी कर चुकी हैं। उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया हैऔर अब वो पाकिस्तान नहीं जाना चाहती, अगर उन्हें पाकिस्तान भेजा जाएगा तो उनकी हत्या हो सकती है। सीमा की मांग कि उन्हें भारत की नागरिकता दी जाए ताकि उनके 4 बच्चे भारत में ही पढ़ाई कर सकें।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *