UP Lok Sabha Election 2024: ‘फतवे और फरमान से नहीं संविधान से चलता है देश’, बस्ती में अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर वार

Spread the love

UP Lok Sabha Elections 2024: बस्ती सीट से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी सांसद हरीश द्विवेदी ने आज 1 मई को अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, कैबिनेट मंत्री दयाशंकर सिंह की उपस्थिति में बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी का नामांकन कार्यक्रम संपन्न हुआ. यहां लोकसभा चुनाव के छठवें चरण में आगामी 25 मई को मतदान होना है.

बीजेपी प्रत्याशी सांसद हरीश द्विवेदी के नामांकन से पूर्व कप्तानगंज स्थित बीजेपी के चुनाव कार्यालय प्रांगण में आयोजित जनसभा में बीजेपी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कुछ लोग जिहाद की बात कर रहे हैं. यह देश किसी फतवे और फरमान से नहीं बल्कि बाबा साहब के संविधान से चलता है. उन्होंने कहा कि पीएम  के मूलमंत्र सबका साथ सबका विकास से चलता है.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बस्ती में आयोजित नामांकन सभा की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन के सभी दलों के लोग लगातार जनता के बीच में जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रहे हैं, जहां कहीं भी थोड़ी सी कसर रहेगी, वहां हमारी पार्टी कंधा लगाकर बीजेपी के प्रत्याशियों को जीत दिलाएगी. गठबंधन के सभी पार्टियों से अपील करते हुए कहा कि सभी थोड़ा-थोड़ा जोर लगाएंगे तो बीजेपी के सभी प्रत्याशी चुनाव जीत जाएंगे. चुटकी लेते हुए कहा कि विपक्षी दल अपनी लड़ाई में ही नहीं है. बिना मतलब लोग चिल्ला रहे हैं.

बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी ने क्या कहा?

बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी ने अपने संबोधन में कहा कि बस्ती की सम्मानित जनता इंडीया गठबंधन और बसपा के प्रत्याशियों की करतूत से वाकिफ है. जनता ने इन लोगों का सूपड़ा साफ करने का मन बना लिया है. जिस प्रकार से जनता का स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है उससे यह प्रतीत हो रहा है कि अब बस्ती को विकसित होने से कोई परिवारवादी ताकत नहीं रोक पाएगा.

हरीश द्विवेदी ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यही जोश और उत्साह आगामी 25 मई तक बनाए रखने की आवश्यकता है. जिससे इस सीट पर पार्टी को ऐतिहासिक जीत हासिल हो सके. लोकसभा प्रत्याशी सेतवान राय, लोकसभा संयोजक केडी चौधरी, जिला प्रभारी प्रदेश प्रवक्ता डॉ. समीर सिंह, एमएलसी सुभाष यदुवंश, विधायक अजय सिंह, पूर्व विधायक दयाराम चौधरी, रवि सोनकर, विधायक भूपेश चौबे, पूर्व मंत्री सतीश द्विवेदी ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विवेकानंद मिश्र ने किया.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *