लोकसभा चुनाव से पहले पवन सिंह को झटका, कई थानों में FIR, जानिए क्या है मामला

Spread the love

भोजपुरी फिल्म अभिनेता और काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह को चुनाव से पहले झटका लगा है. पवन सिंह पर काराकाट, बिक्रमगंज, संझौली, राजपुर समेत कई थानों में केस हुआ है. इस केस के पीछे आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला बताया जा रहा है. पवन सिंह ने बीते मंगलवार (23 अप्रैल) को अपने चुनावी क्षेत्र में रोड शो किया था.

काफिले में पांच से अधिक गाड़ी… भीड़ बेकाबू

राजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि अंचलाधिकारी ने केस कराया है. इसी तरह अन्य थानों में भी उन पर केस हुआ है. बताया जा रहा है कि पवन सिंह ने रोड शो के लिए अनुमति ली थी. हालांकि जब रोड शो पर निकले तो काफिले में पांच से अधिक गाड़ी थी. भीड़ बेकाबू हो गई थी. केस के पीछे यही सारे कारण बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि पांच गाड़ियों के अलावा 10 लाउडस्पीकर, 20 पीस पोस्टर, 10 पीस बैनर, दो पीस कटआउट और 200 लोगों के नाश्ता/पानी के लिए अनुमति दी गई थी. रोड शो के लिए मिले अनुमति में यह भी कहा गया था कि रैली/जुलूस में उपयोग होने वाली सामग्री, बैनर, झंडा आदि भारत निर्वाचन आयोग के आदर्श आचार संहिता के मानकों के अनुरूप हो.  

अकोढ़ीगोला की अंचलाधिकारी ने भी केस दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. कहा है कि पवन सिंह के रोड शो में पांच चारपहिया वाहनों की अनुमति थी. इनके काफिले में 13 किलोमीटर रोड शो के दौरान 20 से 25 की संख्या में चारपहिया वाहन थे. जिस गाड़ी पर पवन सिंह थे उसका नंबर भी नहीं था. आवेदन में कई मोटरसाइकिल के नंबर भी दिए गए हैं जिससे युवा रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

रोड शो के दौरान उमड़ी थी काफी संख्या में भीड़

बता दें कि बीते मंगलवार को जब पवन सिंह ने रोड शो किया था तो काफी संख्या में उनके समर्थक और फैंस उमड़ पड़े थे. भीड़ देखकर खुद पवन सिंह ने एबीपी न्यूज़ से कहा था कि एक कलाकार के लिए यह बहुत ही सौभाग्य की बात है. वह 32 साल से गाना गा रहे हैं, 20 साल से एक्टिंग कर रहे हैं. जनता का यह प्यार-आशीर्वाद देखकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *